Honest word

i don't fear the truth

कमल का कमाल

on May 20, 2014

लोक सभा मे बीजेपी की जीत से आखिर कमल खिल ही गया । यह कमल का ही कमाल था जो इस चुनाव मे सबसे पुरानी पार्टी काँग्रेस की हार करवाई । काँग्रेस को करारी हार झेलनी पड़ी। काँग्रेस की इतनी दुर्गति तो 1977 मे हुई थी जब आपातकाल मे इन्दिरा गांधी के खिलाफ चुनाव हुए थे। पूरे उत्तर प्रदेश मे काँग्रेस को सिर्फ 2सीट मिली। इस कमल की वजह से ही डीएमके और बीएसपी को अपने छेत्र यहा तक की देश मे एक भी टिकिट नही मिला।

Image

चुनाव प्रचार मे सबने मोदी पर खूब कीचड़ उछला पर भूल गए की जितना कीचड़ बड़ेगा उतना कमल खिलेगा । इस कीचड़ की वगह से भारत की लोक सभा मे 300 से जादा कमल खिल गए जिससे हाथी पतला होने भाग गया,हाथ कट गए, झाड़ू साफ हो गयी, लालटेन बुझ गयी, सूरज ढल गया, साइकल पंचर हो गयी। रह गयी तो सिर्फ कमल की खूसबू इस संसद मे। मोदी की लहर है तो देश मे तभी खहर बन के गिरि इन नेताओ पर।

Image

एनडीए सरकार की जीत का जाइका लेने पाहुचे राम विलास पासवान, जगदंबिका, नायडू अब तो जगनमोहन रेड्डी भी एनडीए का समर्थन करने को तयार है।
लोग कहते है की अच्छे दिन आने वाले है,मोदी पीएम बनें वाले है, जिसका आगाज शेयर बाज़ार मे जबर्दस्त उछाल से देखा गया ,अब तो बस यही देखना है की मोदी जिन वादो के आधार पर चुनाव लड़े है क्या उसको पूरा करेगे?

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: